Saturday, June 8, 2024

मेरठ में हेड कांस्टेबल ने भाजपा नेता की कार रिलीज के नाम पर मांगी रिश्वत, भाजपाइयों ने घेरा थाना

मेरठ। मेरठ के नौचंदी थाने में कार रिलीज कराने पहुंचे एक भाजपा नेता से हेड कांस्टेबल ने रिश्वत मांगी। भाजपा नेता जब रिश्वत देने से मना किया तो हेड कांस्टेबल ने उसके साथ अभद्रता कर दी। इसके बाद काफी संख्या में भाजपाई एकत्र होकर नौचंदी थाने पहुंचे और हंगामा कर दिया। सीओ सिविल लाइन ने मामले को शांत कराया। हेड कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई कर उसको पहरे पर डयूटी में लगा दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भाजपा नेता अंकित चौधरी के नेतृत्व में काफी संख्या में कार्यकर्ता नौचंदी थाने पहुंचे। अंकित चौधरी ने सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी को बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व कार्यकारिणी सदस्य एवं वर्तमान में वार्ड 60 के अध्यक्ष गौरव गुप्ता की कुछ समय पहले कार ईको स्पोटर्स का एक्सीडेंट हो गया था। इसके चलते गाड़ी थाने में कार खड़ी हुई है। बुधवार को कोर्ट से रिलीज कराने का आर्डर लेकर गौरव गुप्ता थाने पहुंचा।

 

 

आरोप है कि यहां एक हेड कांस्टेबल ने उसके साथ अभद्रता कर दी। अंकित चौधरी का आरोप है कि कार छोड़ने के नाम पर पैसों की भी मांग रखी। इसके बाद भाजपाइयों ने थाने में हंगामा कर दिया। सीओ से अंकित चौधरी ने पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
56,098SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय