Saturday, October 5, 2024

चोटिल होने के बावजूद कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या, फैंस ने जमकर की सराहना

मुंबई। चोटिल होने के बावजूद बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ फ्रेंच रिवेरा में 77वें कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं। उन्होंने इस दौरान अपने दाएं हाथ में आर्म स्लिंग बांधा हुआ था।

ऐश्वर्या के हाथ में प्लास्टर देख फैंस परेशान हो गए। और सोशल मीडिया पर चोट लगने का कारण पूछने लगे। इस साल, कान फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 14 मई से 25 मई के बीच हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐश्वर्या 16 और 17 मई को ब्यूटी ब्रांड लोरियल पेरिस के 27वें साल का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के साथ रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी। सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐश्वर्या को लगी चोट पर दुख जताया।

एक फैन ने चोट लगने के बावजूद काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता की सराहना करते हुए लिखा, “हाथ में चोट होने के बावजूद वह कान फेस्टिवल जा रही हैं। कोई भी उनके जितना प्रोफेशनल नहीं है! मैं उनके रेड कार्पेट पर चलने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।”

एक अन्य फैन ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा, “जल्द स्वस्थ हो जाओ क्वीन। हैशटैग ऐश्वर्या राय बच्चन”। एक अन्य कमेंट में यूजर ने लिखा, “ओएमजी वह घायल होने पर भी चोट लगे हाथों के साथ कान फेस्टिवल पर वॉक करेंगी”।

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को ब्लैक पैंट के साथ नेवी ब्लू ट्रेंच कोट में देखा गया। वहीं आराध्या ने व्हाइट स्वेटशर्ट और जॉगर्स के साथ कैजुअल लुक चुना।

फोटोग्राफरों द्वारा उनकी चोट के बारे में पूछे जाने के बावजूद, ‘फन्ने खां’ स्टार चुप रहीं, लेकिन जब उनसे एयरपोर्ट में एंट्री करते समय “ध्यान रखने” को कहा, तो उन्होंने “धन्यवाद” के साथ जवाब दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय