Saturday, May 18, 2024

मेरठ में प्रेमिका के परिजनों ने की पिटाई तो फांसी लगाकर दे दी जान, आरोपी परिवार फरार  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। प्रेमिका के पिता द्वारा की गई पिटाई से आहत नाबालिग ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने तहरीर दे दी है, जबकि आरोपी पक्ष घर पर ताला लगाकर फरार है। जान देने से पहले नाबालिग ने दोस्तों को आडियो भी भेजी थी। लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के तारापुरी जाटों वाली गली निवासी नसीम ई-रिक्शा चलाते हैं।

उनके 15 वर्षीय बेटे साहिल का क्षेत्र की एक किशोरी से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इसकी जानकारी होने पर शनिवार को किशोरी के पिता और एक रिश्तेदार ने साहिल के घर पहुंचकर उसकी पिटाई कर दी थी। साहिल का मोबाइल लेकर उसमें से बेटी के फोटो और बातचीत की रिकार्डिंग भी डिलीट कर दी थी। साहिल की मां रेशमा का आरोप है कि बेटे को धमकी भी दी थी, जिसके बाद से वह परेशान था। रविवार को नसीम ई-रिक्शा चलाने गया था, जबकि रेशमा दवाई लेने गई थीं। दोपहर घर में साहिल और उसके छोटे भाई-बहन थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहली मंजिल पर बने कमरे में पहुंचकर साहिल ने छोटे भाई कल्लू से बाहर जाने को कहा। काफी देर तक जब साहिल कमरे से बाहर नहीं निकला तो कल्लू ने खिड़की से झांककर देखा तो साहिल फंदे पर लटका था। उसने शोर मचा दिया, जिस पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर नसीम, रेशमा और पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुस्साए लोगों ने हंगामा कर दिया, जिसके बाद किशोरी के परिजन घर पर ताला लगाकर फरार हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय