Wednesday, April 17, 2024

मेरठ में छोटे भाई को ठेले पर लेकर एसएसपी आफिस पहुंचा युवक, थाना पुलिस पर लगाए आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र श्यामनगर निवासी युवक अपने छोटे भाई को ठेले पर लेकर आज सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा। पीड़ित का आरोप है कि उसके भाई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए दबंगों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने उसके भाई को न तो उपचार के लिए भेजा और न ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की। पीड़ित ने एसएसपी दफ्तर पर प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस मुताबिक 20 फुटा रोड श्यामनगर निवासी नईम का आरोप है कि दो दिन पूर्व उसके छोटे भाई तालिब ने पड़ोस के रहने वाले समीर का कबूतर पकड़ लिया था। इसी बात से रंजिश रखते हुए समीर ने अपने दबंग साथियों के साथ मिलकर उसके छोटे भाई तालिब पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित नईम का आरोप है कि जब वह अपने भाई को लेकर लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र श्यामनगर स्थित पिल्लोखड़ी चौकी पर पहुंचा तो पुलिस ने न तो उसके भाई को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा और न हीं आरोपियों पर कार्रवाई की।
उपचार न मिलने के कारण तालिब की हालत गंभीर हो गई।

तालिब के बड़े भाई नईम का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई के नाम पर टरका रही है। उधर, एसएसपी ऑफिस पर फरियादियों की शिकायत सुन रहे एसएसपी ने सीओ कोतवाली को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय