Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में एक्सप्रेसवे पर कंटेनर लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रेवड़ी रेवड़ा गांव के पास तीन दिन पूर्व चालक को बंधक बनाकर कंटेनर लूटने वाले तीन बदमाशों को स्वॉट टीम ग्रामीण व मुरादनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से ट्रक व लूट गया सामान बरामद किया है। पकड़े गए बदमाश रेकी करके एक्सप्रेसवे पर लूटपाट करते थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ग्रामीण एसएन तिवारी ने बताया कि 19 अगस्त की रात गाजियाबाद से बिलासपुर जा रहे कंटेनर चालक महेश दुबे को बंधक बनाकर बदमाशों ने सामान से कंटेनर और उसमें भरा सामान लूट लिया था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश के लिए स्वॉट टीम को लगाया था। पुलिस ने ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम के माध्यम से ट्रक को गाजियाबाद अंकुर विहार थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया था। बृहस्पतिवार को पुलिस को सूचना मिली कि ट्रक लूटने वाले बदमाश किसी अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही स्वॉट टीम ग्रामीण व थाना पुलिस ने घेराबंदी कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश फरार हो गया।

 

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम इनाम, शकील निवासी गांव बदरखा थाना छपरौली जिला बागपत व ताज मोहम्मद उर्फ ताजू निवासी गांव जोहड़ी थाना बलौनी जिला बागपत बताया है। बदमाशों ने बताया कि 19 अगस्त की रात ट्रक लेकर एक्सप्रेसवे पर घूम रहे थे। रेवड़ी रेवड़ा गांव के पास पहुंचे तो एक कंटेनर खड़ा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय