Monday, May 6, 2024

मुरादाबाद में दो बहनों ने पीएसी सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। औरेया जनपद की रहने वाली एक युवती ने मुरादाबाद पीएसी सिपाही पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपित ने उसकी बहन के साथ भी दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से करनी चाही तो आरोपित सिपाही ने जेल जाने से बचने के लिए उससे कोर्ट मैरिज कर ली। पीड़ित का दावा है कि सिपाही अब तीसरी युवती से पांच दिसंबर को शादी करने जा रहा है। पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएसपी ने थाना सिविल लाइंस प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

औरैया निवासी युवती ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अपनी बड़ी बहन के साथ दिल्ली के न्यू अशोक नगर क्षेत्र में रहती है। दिल्ली में ही दोनों बहनें नौकरी करती हैं। युवती ने बताया कि 2022 में इंस्टाग्राम पर मुरादाबाद पीएसी में तैनात सिपाही उसकी दोस्ती हो गई थी। सिपाही मूल रूप से बागपत जनपद का रहने वाला है। युवती का कहना है कि सिपाही ने 15 दिसंबर 2022 को फोन पर संपर्क किया। 17 दिसंबर को वह उसके दिल्ली स्थित आवास पर मिलने पहुंच गया। आरोप है कि वहां सिपाही ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो बना लिया था। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से करेगी। तब आरोपित ने कहा ही जल्द ही शादी कर लूंगा। पीड़िता ने पीएसी अफसरों से शिकायत की। तब सिपाही ने जेल जाने के बचने को उससे कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद सिविल लाइंस में किराये के मकान में रखवा दिया। वहां उसने पीड़िता का गर्भपात भी करा दिया। पीड़िता आरोप लगाया है कि आरोपित सिपाही ने उसकी बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म किया है। अब वह 5 दिसंबर को उसे धोखा देकर दूसरी शादी करने जा रहा है। शनिवार को एसएसपी हेमराज मीणा ने सिविल लाइंस थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय