Sunday, May 19, 2024

सिगरेट न देने की वजह से महिला पर फायरिंग करना पड़ा भारी, नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। सिगरेट न देने पर महिला दुकानदार से मारपीट और तमंचे से फायरिंग करना युवकों को भारी पड़ गया। विंध्याचल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसमें एक आरोपित नाबालिग है, जिसे बाल संरक्षण गृह भेजा गया। हालांकि अभी मुख्य आरोपित फरार है।

दरअसल, विंध्याचल कोतवाली अंतर्गत अटल चौक निवासी कल्लू बिंद ने अपने मकान में चाय-पान, गुटखा आदि की दुकान खोल रखा है। शुक्रवार की रात कुछ युवक उसके दुकान पर आए थे। उस समय दुकानदार की पत्नी गुड़िया दुकान पर बैठी थी। सिगरेट मांगने पर महिला दुकानदार ने कहा कि सिगरेट नहीं है और कुछ लेना है तो ले लो, लेकिन युवक गुड़िया से सिगरेट की ही मांग कर रहे थे। सिगरेट न देने पर मनबढ़ युवक विवाद करने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला बढ़ने पर एक युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। हालांकि गोली महिला को न लगकर शटर में जा लगी। इसके बाद आरोपितों ने चापड़ से हमला कर महिला को घायल कर दिया। शोरगुल सुन कल्लू बिंद सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए। विंध्याचल कोतवाल अरविंद मिश्रा ने तत्काल घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने मंडलीय चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध बलवा, जानलेवा हमला करने सहित अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। शनिवार को पुलिस ने छोटकी महुवरिया विंध्याचल से मंतोष बिंद, संगम बिंद, प्रशांत बिंद व बंगाली चौराहा निवासी दीपक वर्मा तथा एक किशोर सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। चार आरोपितों को सीजेएम न्यायालय तो नाबालिग आरोपित को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया, जहां चार आरोपित को जेल भेज दिया गया। जबकि नाबालिग किशोर को बाल संरक्षण गृह मोर्चाघर भेजा गया। हालांकि अभी मुख्य आरोपित फरार चल रहा है और घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद नहीं हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय