Saturday, April 27, 2024

ककरौली में सांप ने दंपती को काटा, पत्नी ने तोड़ा दम, पति की हालत गंभीर, गांव में गम का माहौल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। ककरौली थाना क्षेत्र के गांव नवादा में सांप ने सोते समय पति-पत्नी को काट लिया। सांप के काटने से पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से गांव में गम का माहौल है।

ककरौली क्षेत्र के गांव निवादा में गहरी नींद में सोए दंपती को सांप ने काट लिया। सांप के काटने से पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर है। वहीं, इस घटना से गांव में गम का माहौल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार ककरौली थाना क्षेत्र के गांव निवादा निवासी असलम (27), उसकी पत्नी मैसर जहां (26) और तीन साल की बेटी आयत कमरे में बिस्तर पर गहरी नींद में सोए हुए थे। इसी दौरान सांप ने पहले असलम के हाथ में काटा और फिर उसकी पत्नी के कान पर भी काट लिया।

आंख खुलने पर असलम ने सांप देखा तो शोर मचा दिया। शोर शराबा होने पर असलम का भाई मनव्वर और अन्य परिजन कमरे में पहुंचे। परिजनों ने कमरे से सांप को पकड़कर मार दिया। इसके बाद परिजन आनन-फानन दंपती को बेहड़ा सादात में उपचार के लिए ले गए।

जहां से मैसर जहां की गंभीर हालत को देखते हुए परिजन उसे जिला चिकित्सालय लाए। उपचार के बाद यहां से बुड़ीना कलां में एक हकीम के पास भी ले गए, लेकिन उपचार के दौरान मैसर की मौत हो गई, जबकि असलम का बेहड़ा सादात में उपचार चल रहा है। दंपती की चार साल पहले ही शादी हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय