Saturday, October 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में स्कूल जाती छात्राओं पर गंदे कमेंट व करता था छेड़छाड़, मनचले को पुलिस ने दबोचा

चरथावल। थाना क्षेत्र में पुलिस ने स्कूल जाती दो छात्राओं की शिकायत पर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को दबोच लिया गया। आरोपी पर छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया गया। आरोप था कि युवक स्कूल से आती और जाती छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता था।

मुजफ्फरनगर में पुलिस सक्रिय हो गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश का पालन किया जा रहा है। थाना चरथावल पुलिस को छात्राओं की ओर से शिकायत मिली थी कि उन्हें स्कूल से आते-जाते एक युवक छेड़ता है। उन पर फब्तियां कसता है और अश्लील हरकत की जाती है। शिकायत पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए थाना चरथावल पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध नामज़द मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद उसे दबोच लिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ सदर विनय कुमार गौतम ने बताया कि छेड़छाड़ के मामले में वांछित चल रहे आरोपी विकास पुत्र अर्जुन सिंह निवासी मोहल्ला कानूनगौयान कस्बा व थाना चरथावल जिला मुजफ्फरनगर को नायरा पेट्रोल के पास नहरपुल कस्बा चरथावल से हिंडन चौकी प्रभारी महेंद्र गौतम द्वारा दबोचकर चालान किया किया जा रहा है। पुलिस स्कूल आती जाती छात्राओं और अन्य महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वालों के विरुद्ध अभियान चला रही है। ऐसी किसी भी शिकायत पर कड़ाई से निपटा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय