Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में बड़े भाजपा नेता के खिलाफ 10 लाख हड़पने का मुकदमा दर्ज, रुपये वापस मांगने पर दिखाई रिवाल्वर !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर -ज़िले की पुलिस ने एक बड़े भाजपा नेता के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

न्यायालय के आदेश पर मीरापुर पुलिस ने भाजपा के जिला कार्यालय प्रभारी व उसके भाई, भाभी, पुत्र व मां के विरुद्ध एक महिला से दस लाख रुपये हड़पने व लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चलाने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर की भरतिया कालोनी निवासी महिला महेन्द्री ने भाजपा के जिला कार्यालय प्रभारी मनीष ऐरन निवासी ग्राम तालडा, जानसठ पर आरोप लगाया है कि मनीष ऐरन का उसके पति जयवीर सिंह से एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा था, जिसका दो वर्ष पूर्व लिखित समझौता हो गया था, जिसमें कुछ रकम के बदले उक्त प्लॉट का बैनामा जयवीर सिंह को होना तय हुआ था।

आरोप है कि जिसके बाद मनीष ऐरन ने फैसले के अनुरूप जयवीर से अपने पुत्र देवांक व मां प्रभा के खाते में आरटीजीएस से दस लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए तथा इसके बाद अपने भाई संदीप ऐरन, भाभी श्रुति ऐरन, पुत्र देवांक ऐरन तथा माँ प्रभा ऐरन के साथ मिलकर धोखाधड़ी से प्लाट का बैनामा करीब छह माह पूर्व अलमासपुर निवासी एक अन्य महिला सुमन पत्नी राजवीर को कर दिया।

आरोप है कि जब भाजपा नेता से पैसे वापस मांगे तो वह धमकी देने लगा। महिला ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पूर्व वह अपने परिचितों के साथ सम्भलहेड़ा मंदिर जा रही थी तभी मनीष अपने कुछ साथियों के साथ वहां आया तथा उसे धमकी देते हुए रिवाल्वर निकालकर उसकी ओर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने का प्रयास किया।

न्यायालय के आदेश पर मनीष ऐरन, उसके भाई संदीप ऐरन, पुत्र देवांक, माँ प्रभा व भाभी श्रुति के विरूद्ध मीरांपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय