Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में शातिर युवक ने मजदूर की बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर हड़पे ग्यारह लाख रुपए व सोने-चांदी के ज़ेवर

खतौली। घर की मरम्मत और बेटी के हाथ पीले करने के लिए रात दिन मेहनत मजदूरी करके पाईं पाई जोडऩे वाले गरीब मजदूर के ग्यारह लाख रुपए व सोने चांदी के ज़ेवर चोरी नहीं हुए हैं, बल्कि एक शातिर युवक द्वारा मजदूर की बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर हड़पे गए हैं। पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर आरोपी युवक और इसके परिजनों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग कोतवाली पुलिस से की है।

रविवार को ज़ार ज़ार रोते हुए थाने पहुंचे नगर निवासी एक मज़दूर ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसकी पत्नी का तीन वर्ष पूर्व निधन हो चुका है। घर में दो बच्चे बड़ी लड़की और उससे छोटा लड़का है। पत्नी के निधन से पूर्व ही उसने घर की मरम्मत और बेटी की शादी करने के लिए मजदूरी करके रुपए जोड़ने शुरू कर दिए थे। शनिवार को घर की मरम्मत शुरू कराने के लिए रुपयों की ज़रूरत पड़ी। जिसके चलते संदूक खोल के देखने पर उसमे रखी ग्यारह लाख रुपए की नकदी के अलावा मरहूम बीवी के एक तोले सोने के और 42 तोले चांदी के ज़ेवर गायब मिले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहली नजऱ में सबको मामला चोरी का प्रतीत हुआ। लेकिन बेटी को डरा सहमा हुए देख पूछताछ करने पर उसने सच्चाई बयान कर दी। बेटी ने बताया कि मां के मरने के बाद उसकी एक रिश्तेदार महिला ने मंसूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से उसका मेल मिलाप कराया था। युवक ने उसे अपने मोहजाल में फंसाकर उत्पीडऩ करने के साथ ही अपनी बहनों की शादी होने का वास्ता देकर संदूक में रखी सारी नकदी और ज़ेवर हड़प लिए। आरोपी युवक ने उसकी मोबाईल फोन से विडियो बना इसे वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने को मजबूर किया।

पीडि़त के अनुसार नकदी ज़ेवर हड़पे जाने के अलावा बेटी का उत्पीड़न किए जाने में आरोपी युवक के भाई बहन और इसका एक परिचित युवक भी शामिल है। पीडि़त मजदूर की दर्द भरी दास्तां सुनने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय