Wednesday, July 24, 2024

मुज़फ्फरनगर में दुष्कर्म कर युवती को जंगल में छोड़ा, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

मोरना। देर शाम गादला बसेड़ा मार्ग पर युवती को बदहवास हालत में मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस युवती को पूछताछ के लिए थाने ले आई, जहां युवती ने प्रेमी पर निकाह करने के बहाने खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने व गला दबाकर हत्या का प्रयास करने के संगीन आरोप लगाये थे।

भोपा पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाकर जानकारी की। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं। भोपा थाना क्षेत्र के गादला-बसेड़ा मार्ग पर शनिवार देर शाम एक युवती बदहवास हालत में इधर-उधर भटक रही थी। संदिग्ध अवस्था में घूम रही युवती को देखकर राहगीरों में सनसनी फैल गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धीरे-धीरे यह बात क्षेत्र में फैली तो लोगों ने मौके पर जाकर युवती से पूछताछ की, जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर भोपा पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को पूछताछ के लिए थाने पर ले आई जहां युवती ने बताया कि वह सिखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसके घर के सामने निर्माणाधीन मकान के ठेकेदार से लगभग पंद्रह दिन पूर्व उसकी मोबाइल पर बातचीत शुरू हो गई। इस दौरान युवक ने उससे निकाह करने का वादा किया। दो दिन पूर्व युवक के कहने पर उसने उसे लगभग डेढ़ लाख रुपए भी घर से लाकर दिए थे।

शनिवार दोपहर युवक उसे निकाह करने का वादा कर बाइक द्वारा गादला के जंगल में ले आया और उससे दुष्कर्म करने के बाद उसका गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। गला दबाने के कारण वह बेहोश हो गई। होश में आने पर युवती ने राहगीरों को मामले की सूचना दी, जिस पर भोपा पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के परिजनों को थाने बुला लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी खुर्शीद निवासी गांव निराना थाना सिखेड़ा के खिलाफ अपहरण, हत्या का प्रयास व पीडि़ता के कथन के उपरांत दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल जाँच  के लिए भेजा गया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय