Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में हिन्दू युवक ने मुस्लिम युवती से शादी रचाई, नाम बदलकर प्रेमजाल में फंसाया था !

मोरना। धर्म व नाम बदलकर युवती को प्रेम जाल में फंसाकर युवक शादी कर युवती को घर ले आया। जहां युवती को उसके साथ धोखा हो जाने का अहसास हुआ। विरोध करने पर युवती ने आरोपियों पर बन्धक बनाने व मारपीट करने के आरोप लगाये। सूचना पर पहुंचे युवती के परिजनों ने भोपा पुलिस को तहरीर देकर युवती को मुक्त कराने की गुहार लगाई। जिसके बाद युवती परिजनों के साथ चली गयी।

जनपद बिजनौर के चांदपुर निवासी अजीम ने बताया कि बीते 13 फरवरी को उसकी बहन भोपा थाना क्षेत्र के गांव करहेड़ा निवासी युवक के साथ चली गई थी, जिसके बाद जानकारी हुई कि युवक ने अपनी धार्मिक पहचान व नाम को बदलकर उसे प्रेम जाल में फंसा कर शादी रचा ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करहेड़ा में जाकर उसे जानकारी हुई कि उसके साथ युवक द्वारा धोखा किया गया। अपने साथ धोखा होने पर युवती ने विरोध किया। आरोप है कि युवक व उसके परिजनों ने बन्धक बनाकर उसके साथ मारपीट की, किसी प्रकार अज्ञात के मोबाइल से युवती ने अपने परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद थाना भोपा पहुंचे युवती के परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई।

पुलिस ने युवती को चौकी पर बुलाकर पूछताछ की। युवती ने अपनी व्यथा बताते हुए परिजनों के साथ जाने की सहमति जताई। घण्टो चले प्रकरण के बाद युवती परिजनों के साथ  चली गई। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि युवती सहमति के साथ अपने परिवार के साथ  गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय