Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में युवक का शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, हिमालय हॉस्पिटल के बाहर लोगों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में गांव  लक्कड़संधा निवासी 29 वर्षीय अंकुर पुत्र ओमपाल की ऑपरेशन के बाद गंभीर रूप से बीमार होने पर मेरठ के अस्पताल में रविवार को मौत हो गई। स्वजन ने शामली बस स्टैंड स्थित हिमालय हॉस्पिटल के चिकित्सकों पर गलत ऑपरेशन करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। अंकुर का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मांग की गई की आरोपी चिकित्सक की गिरफ्तारी कर उचित मुआवजा दिलाया जाए।

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लक्कड़संधा निवासी 29 वर्षीय अंकुर पुत्र ओमपाल को कुछ दिन पहले पेट में दर्द होने पर शामली रोड स्थित हिमालयन हॉस्पिटल में दिखाया गया था। अस्पताल के चिकित्सकों ने अल्ट्रासाउंड कर अंकुर के गाल ब्लैडर में पथरी होने की बात कही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद अंकुर को ऑपरेशन कराने की सलाह दी गई थी। स्वजन के अनुसार एक सप्ताह पहले अंकुर का ऑपरेशन शामली बस स्टैंड रोड स्थित हिमालयन हॉस्पिटल पर कराया गया था। आरोप है कि गलत ऑपरेशन किए जाने से अंकुर की हालत बिगड़ गई। इसके बाद हिमालयन हॉस्पिटल से अंकुर को रेफर कर मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। झांसी किसी को ने बताया था कि अंकुर की पित्त की थैली निकालने के साथ-साथ उसकी छोटी आंत काट दी गई।

आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की-इंफेक्शन होने के कारण उसकी हालत बिगड़ गई। स्वजन ने अंकुर को मेरठ के एमसीसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां रविवार को अंकुर की मौत हो गई। स्वजन अंकुर कश्यप एंबुलेंस में लेकर हिमालयन अस्पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। शामली बस स्टैंड पर जाम लगाते हुए आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय