Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में नाबालिग छात्रा का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, फिर दोस्तों के साथ मिलकर बारी-बारी से किया रेप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। जिले में दसवीं क्लास की एक नाबालिक छात्रा के साथ रेप का एक मामला सामने आया है। जिसके चलते छात्रा के पीड़ित परिजनों ने आलाधिकारियों को लिखित तहरीर देते हुए आरोप लगाया है। कि उनकी नाबालिग बेटी का नहाते समय पड़ोस के एक युवक अमित ने चोरी छुपे अश्लील वीडियो बना लिया था। जिसके बाद अमित ने ब्लैकमेल करते हुए पीड़ित छात्रा के साथ कई बार जबरदस्ती बलात्कार किया।

आरोप है कि जब पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर इसका विरोध किया तो आरोपी अमित ने छात्रा के इस अश्लील वीडियो को अपनी बुआ के लड़के शेखर को भेज दिया था। जिसके बाद शेखर ने भी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोप लगाया कि बलात्कार का ये सिलसिला यहीं नहीं रुका बल्कि साजिश के तहत दूसरे आरोपी शेखर ने भी अपने एक रिश्तेदार आकाश को ये वीडियो भेज दिया था। जिसके बाद आकाश ने भी छात्रा की अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़ित छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला था। पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद आलाधिकारी जहाँ छेड़छाड़ के बाद अश्लील वीडियो बनाने की बात कह रहे है तो वही इस मामले की गहनता से पुलिस ने जांच भी शुरू करा दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दसवीं कक्षा की एक नाबालिक छात्रा ने अपने ही गांव के एक पड़ोसी युवक अमित सहित उसके दो अन्य रिश्तेदार शेखर और आकाश पर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर कई महीने तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि वह चौकी से लेकर थाने तक इस मामले की शिकायत कर चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है जिसके बाद आज यह पीड़ित नाबालिग छात्रा अपने माता-पिता के साथ आला अधिकारियों की चौखट पर न्याय की गुहार लगाने पहुंची थी।

इस मामले में पीड़ित छात्रा का आरोप है कि उसके साथ बलात्कार किया गया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाई गई और वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई और मेरे साथ तीनों ने अपने घर पर बुलाकर कई बार बलात्कार किया। यह घिनौना काम महीनों तक किया।  पीड़िता ने बताया कि गत 18 मार्च को में परिजनों के साथ पुलिस चौकी पर गई थी और 4 अप्रैल को थाने नई मंडी पर गई थी वहां भी कुछ नहीं हुआ। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों के नाम अमित, शेखर और आकाश है, और यह दोनों अमित के रिश्तेदार है, पीड़िता ने अधिकारियों से गुहार लगाते हुए कहा कि उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

इस मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना नई मंडी क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की ने तहरीर दी है। कि उसके साथ कुछ लड़कों ने छेड़छाड़ की है और उसका अश्लील वीडियो बनाया है, इसके संबंध में क्षेत्राधिकारी नई मंडी को जांच हेतु निर्देशित किया गया है, इस पूरे मामले की तफ्तीश की जाएगी और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी, इन सभी तथ्यों को दौराने जांच देखा जाएगा और जो भी तथ्य प्रकाश मे आएंगे उसके हिसाब से अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय