Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर में मंदबुद्धि युवक को बनाया क्रूरता का शिकार, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव बझेड़ी के शाहनवाज पुत्र नाजिर मंदबुद्धि और बोल नहीं सकता है विगत 8 मई को दोपहर 12 बजे के करीब घर से निकला और मुजफ्फरनगर शहर की तरफ आकर भटक गया। जिसकी वजह से मंदबुद्धि शाहनवाज भटकता-भटकता कही चला गया। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने मंदबुद्धि शाहनवाज की गुमशुदगी की तहरीर थाना नई मंडी में दी गई और इसकी सूचना सोशल मीडिया पर भी प्रसारित की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद अगले दिन रात के लगभग 9 बजे कुकड़ा मंडी के बालाजी रोड पर गंभीर घायल अवस्था में बैठा हुआ मिला। जिसे लद्धावाला के एक युवक ने मोटरसाइकिल पर बिठाकर परिजनों को सौपा। मंदबुद्धि युवक ने बीता हाल परिजनों को सुनाया और अपने शरीर पर चोटों के निशान भी दिखाएं। पीड़ित मंदबुद्धि की कमर, कूल्हे,गर्दनऔर माथे पर गंभीर चोट आई हुई थी।

पीड़ित परिजनों ने थाना नई मंडी पहुंचकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग करते हुए थाना नई मंडी पुलिस ने पीड़ित मंदबुद्धि को स्वास्थ्य प्रशिक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। परिजनों ने कहा कि यदि वह लोग मंदबुद्धि शाहनवाज के सामने आ जाए तो वह उन्हें पहचान लेगा।

पीडित शाहनवाज के भतीजे हुसैन ने बताया कि मेरे चाचा शाहनवाज मंदबुद्धि है और वह बोल नहीं सकते हैं। वह 8 मई को घर से लापता हो गये थे जिनके लिए हमने सोशल मीडिया पर भी जान कारी डाली थी, दूसरे दिन शाम को मेरे चाचा बुरी तरह घायल मिले, और हम भी उनकी हालत देखकर सन्न रह गये। उन्हें बहुत पीटा गया था। गंभीर चोटे उनके आई हैं। हुसैन ने अवगत कराया कि इसकी शिकायत थाना नई मंडी में की गई हैं। पुलिस ने घायल शाहनवाज का मेडिकल करा दिया हैं।

बझेडी के पूर्व प्रधान साबिर हसन ने बताया कि शाहनवाज हमारे गांव का है वह 8 मई को रास्ता भटक कर शहर की तरफ चला गया और फिर वापस नहीं आया। कुछ लोगों ने बताया कि शाम के समय वह अंसारी रोड के आस-पास भी देखा गया हैं। लेकिन बाद में वह वहां भी नहीं मिला। हमारे द्वारा सोशल मीडिया पर सूचना भी डाली गई। अगले दिन किसी ने सोशल मीडिया पर देखकर ही परिजनों को सूचना दी। सूचना पर युवक को घर लाया गया। घर आकर देखा तो उसके शरीर पर गंभीर चोटे आई हैं। समाज में इतनी नफरत आज तक हमने नहीं देखी जो अब देखी जा रही है। अगर उसने कोई गलती की है, या किसी के घर में घुस गया हो तो पुलिस को बुलाकर दे देना चाहिए था।

इतनी बडी सजा देना समाज में जहर घोलने का प्रयास हैं। ऐसे लोग समाज के लिए घातक हैं। जिसने भी ऐसा किया है आने वाले समय में वही लोग इसे नफरत को मिटाने का काम करेंगे। सभी समाज के लोगों को आगे आकर इस आदमी की मदद करनी चाहिए और उन लोगों को पकडना चाहिए। हमे पुलिस पर उम्मीद है पुलिस आरोपियों को बेनकाब करेंगी और उन्हें जेल भेजेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय