Thursday, June 13, 2024

मुजफ्फरनगर में बदनीयती से घर में घुसा युवक, लोगों ने बंधक बनाकर पीटा, वीडियो वायरल,गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक के हाथ पैर बांधकर चारपाई पर लिटा रखा है। वायरल वीडियो में युवक अपने शरीर पर चोट के निशान भी दिखता हुआ नजर आ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि घटना चरथावल थाना क्षेत्र के कस्बे की है। जहां 2 दिन पूर्व 14 सितंबर की देर शाम छपार थाना क्षेत्र का रहने वाला गुलबहार नाम का एक युवक बदनीयती से एक घर में घुस गया था, जिसे मोहल्ले पड़ोस के लोगों ने मौके से दबोच लिया था। जिसके बाद मकान मालिक और मोहल्ले वालों द्वारा मारपीट करते हुए उसके हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया गया था। इस दौरान किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद क्षेत्रीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को बंधन मुक्त कराकर इस मामले में तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक गुलबहार को जेल भेज दिया है।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर विनय कुमार गौतम ने बताया कि कल रात थाना चरथावल क्षेत्र में एक गुलबहार नाम का व्यक्ति है जो बदनियति से एक घर में घुस गया था। जहा परिवार वालों ने ही पकड़ लिया और पकड़ने के बाद उसको पुलिस के सुपुर्द कर दिया, इसमें सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके इसका न्यायालय चालान कर दिया है।

वही क्षेत्रीय निवासी मोनू ने बताया कि यह 14 तारीख शाम की घटना है एवं इसमें हमारे पड़ोस में एक लड़का बदनियति से घर में घुस गया था। उस लड़के का नाम गुलबहार है जो थाना छपार का रहने वाला है, उसको मौके से घर वालों व आस-पड़ोस के लोगों ने पड़कर मारपीट करते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। जिसे अब गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय