Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवती को सड़क पर छेड़ रहा था युवक, वीडियो हुआ था वायरल, दोनों की कर दी गयी शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
जानसठ -चार दिन पहले वायरल वीडियो में मारपीट करते युवक युवती मंगलवार की रात शादी के बंधन में बंध गए। वीडियो वायरल होने से पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन युवती ने युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए मना कर दिया था।
4 दिन पहले एक युवक की एक युवती के साथ मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो गई थी जिसके चलते पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया था। लेकिन युवती ने अपने बयान में युवक के साथ किसी भी कार्यवाही का विरोध कर दिया था। जिसके चलते युवती के परिजन उससे नाराज हो गए।
युवती ने बताया कि वह उस युवक से प्रेम करती है और उससे शादी करना चाहती है। दोनों की जिद के चलते युवक के परिजन शादी के लिए तैयार हो गए और देर रात दोनों के फेरे करवाकर शादी पूर्ण की गई। दोनों की शादी कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है। जब भी युवक के परिजन शादी के उपरांत दुल्हन को खुशी खुशी अपने घर ले गए।
आपको बता दे कि जनपद में  दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक छात्रा के साथ सरे राह सड़क पर छेड़छाड़ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा था। जिसके चलते वीडियो का संज्ञान लेते हुए आलाधिकारियों ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए थे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। उसी युवक ने आज उसी युवती से शादी कर ली है। देखे वो वीडियो-

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय