Sunday, September 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में कांवड़ यात्रा में डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर। कांवड़ यात्रा के दौरान उत्तराखंड में डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया। बुधवार को दो दिन बाद मुजफ्फरनगर में युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। उसका बचाव करने आए पिता को भी चोटें आई हैं। घायल युवक को अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

तीन दिन पूर्व उत्तराखंड में कावड़ यात्रा में डीजे पर गाना बजाने को लेकर युवकों के दो पक्षों में हुआ विवाद तूल पकडऩे लगा है। इसी विवाद के चलते कुछ युवकों ने मुजफ्फरनगर के पुरकाजी के गांव शकरपुर के जंगल में पहुंच कर युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। बचाव में आए युवक के पिता को भी चोट आई है। पुलिस ने मौके से एक  बाइक बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि कांवड़ यात्रा के दौरान तीन दिन पूर्व उत्तराखंड के गांव गुरुकुल नारसन के पास दो बड़े डीजे एक साथ पहुंचे थे। वहां डीजे पर गाना बजाने को लेकर दो अलग-अलग जाति के युवकों में विवाद हो गया। मामला मारपीट तक जा पहुंचा था। इसके बाद दोनों ही पक्षों के युवक व दोनों डीजे लेकर उनके संचालक चले गए थे। दो दिन बाद यह मामला तूल पकड़ गया।

मंगलौर थाना क्षेत्र के गांव बूढ़पुर निवासी प्रशांत उर्फ बॉबी पुत्र उदयवीर के खेत पुरकाजी के गांव शकरपुर के जंगल में हैं। वहां पर प्रशांत अपने पिता के साथ काम रहा था। इसी कुछ युवक वहां बाइकों पर पहुंचे और उन्होंने प्रशांत के साथ कहासुनी शुरू कर दी। इसी दौरान आरोपी युवकों ने गोली चला दी, जिससे प्रशांत घायल हो गया। बेटे को बचाने के प्रयास में युवक के पिता को भी चोट आई है। इसके बाद दूसरे पक्ष के युवक वहां से फरार हो गए। घायल के पिता की सूचना पर अन्य परिजन वहां पहुंचे और घायल को नारसन सरकारी अस्पताल ले गए। बाद में उसे मुजफ्फरनगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल पक्ष के धर्मेंद्र ने बताया कि हमलावर युवकों ने उत्तराखंड में हुए झगड़े के चलते ही प्रशांत को गोली मारकर घायल किया है। सूचना पाकर सीओ सदर व पुरकाजी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां से एक लावारिश बाइक को कब्जे में लिया।

इस संबंध में सीओ सदर राजू कुमार साव का कहना है कि तीन दिन पूर्व उत्तराखंड में कावड़ यात्रा में डीजे पर गाना बजाने को लेकर कुछ युवकों में विवाद हो गया था। इसी विवाद को लेकर बुधवार को कुछ युवकों में मारपीट व फायरिंग की घटना हुई है। घायल प्रशांत के पिता उदयवीर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 5 युवक बाइकों से आये थे। उन्होंने उनके पुत्र प्रशांत के साथ मारपीट कर उस पर फायरिंग की। गोली लगने से उनका पुत्र घायल हो गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन नामजद व कुछ अज्ञात युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय