Thursday, April 18, 2024

मुजफ्फरनगर में हथियारबंद बदमाशों ने ज्वेलर्स से लूटी लाखों की नकदी, विरोध करने पर किया लहूलुहान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में बेखौफ बदमाशों ने बाइक पर सवार होकर जा रहे ज्वैलर्स को कट्टे की बट मारकर घायल कर दिया और लाखों रुपए की नकदी, सोने चांदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने घायल सर्राफ का उपचार कराकर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मौहल्ला कृष्णापुरी निवासी विकास शर्मा ने थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव खेड़ीवीरान में सुनार की दुकान कर रखी है। विकास शर्मा ने बताया कि देर शाम वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था, जब वह बहादुरपुर रोड पर पहुंचा, तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका पीछा शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बहादुरपुर में कोल्हू के समीप बदमाशों ने बाइक सामने अड़ा कर उसे रोक लिया और हथियारों के बल पर उसका बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर एक बदमाश ने कट्टे की बट सिर में मारकर उसे गंभीर घायल कर दिया और उसका बैग लूटकर फरार हो गए। विकास शर्मा ने बताया कि उसके बैग में करीब सवा किलो चांदी और 2 तोला सोना था।

विकास के अनुसार उसका डेढ़ लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं, जिनमें तीन अज्ञात बदमाश बाइक पर जाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय