Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में पिछड़ा मोर्चा ने भाजपा की संकल्प यात्रा का काली पट्टी बांधकर किया विरोध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आज भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा द्वारा भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा का विरोध जताया गया, जिसमें टाउन हॉल स्थित मोर्चा कार्यालय पर पदाधिकारी ने हाथ में काली पट्टी बांधकर बांधकर सरकार द्वारा जारी विकसित भारत संकल्प यात्रा का विरोध किया गया।

इस दौरान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति ने कहा है कि है कि अति पिछड़ों को उनका हक अधिकार दिए बिना भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा एक दिखावा व ढोंग है अति पिछड़ो के विकास के बिना हमारा भारत देश भी विकसित नहीं हो सकता इसलिए अगर देश को विकसित करना है तो अधिक पिछड़ों को उनका हक अधिकार देना होगा और यह तभी संभव होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब ओबीसी आरक्षण का बंटवारा हो क्योंकि जो ओबीसी का 27% आरक्षण है उसका लाभ कुछ दबंग जाति के लोग ही उठा रहे हैं अति पिछड़े वर्ग को आरक्षण का लाभ नहीं मिल रहा है ऐसे में कैसे भारत विकास कर सकता है और जब तक देश में अति पिछड़ा वर्ग को अधिकार नहीं मिलेगा।

अति पिछड़ा वर्ग का हर क्षेत्र में विकास नहीं होगा तब तक देश का भी विकास नहीं होगा और भाजपा द्वारा जारी विकसित भारत संकल्प यात्रा के भी कोई मायने नहीं है।

इस दौरान प्रभारी सुखपाल कश्यप,पूर्व जिला अध्यक्ष पवन पाल, युवा अध्यक्ष प्रभात प्रजापति, मंडल उपाध्यक्ष अजय सैनी, वरिष्ठ नेता दिनेश पाल, डॉक्टर सचिन पाल, जिला उपाध्यक्ष दिनेश कोरी, प्रभारी इंद्रमल प्रजापति, बिट्टू प्रजापति, वरिष्ठ नेता मोतीराम कश्यप, लेखपाल नरेंद्र कश्यप ,आदि

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय