Saturday, May 11, 2024

बिहार में धार्मिक स्थल में तोड़फोड़, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा, 4 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में स्थित लाखों थाना क्षेत्र में शुक्रवार को असामाजिक तत्वों द्वारा एक मंदिर में शिवलिंग को क्षतिग्रस्त किए जाने के बाद शनिवार को लोग आक्रोशित हो गए। लोग सड़क पर उतर गए और तोड़फोड़ की। इस दौरान भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लाखो थाना क्षेत्र के खातोपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग के पास एक शिव मंदिर है। रात में सूचना मिली कि मंदिर का शिवलिंग हिस्‍सा टूटा हुआ है। सूचना मिलते ही लाखों पुलिस टीम 10 मिनट के अंदर शिव मंदिर पहुंच गई। जिसके बारे में तोड़ने का शक जाहिर किया जा रहा था, उसका भी पता लग चुका है। उसके घर पर भी छापेमारी की गई लेकिन वह फरार है। पुलिस ने उसके घर के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना के बाद सुबह कुछ लोगों ने एनएच को जामकर दिया और हंगामा किया। पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ दिया। उन्होंने कहा कि फुटेज के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने लोगों से शांति की अपील करते हुए कहा कि पुलिस सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है और अब स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

केंद्रीय मंत्री सिंह ने कहा कि सरकार तुष्टिकरण पर उतारू हो गई है। सांप्रदायिक तनाव भड़काया जा रहा है, यह बर्दाश्त से बाहर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय