Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर में परंपरागत तरीके और शांतिपूर्ण ढंग से अदा की ईद उल फितर की नमाज, मांगी दुआएं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में ईद उल फितर की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से अदा की गई। जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे। इस दौरान जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी और एसएसपी संजीव सुमन सहित आला अधिकारी गण मौजूद रहे। थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह में लगभग सात हजार से ज्यादा मुस्लिम अकीदतमंदो ने एक साथ ईद की नमाज अदा कर मुल्क की खुशहाली व तरक्की के लिए हाथ उठाकर अल्लाह की बारगाह में दुआ मांगी।

शहर काजी तनवीर आलम ने जानकारी देते हुए बताया कि आज ईद उल फितर का त्यौहार देशभर में मनाया जा रहा है और आज ईदगाह में ईद उल फितर की नमाज परंपरागत तरीके से शांतिपूर्ण अदा की गई है। उन्होंने कहा कि हमारा जो लोकल एडमिनिस्ट्रेशन और जो पुलिस के अधिकारी हैं उन्होंने इस तरह के बंदोबस्त किए कि किसी भी अकीदत मंच को कोई परेशानी ना हो शहर काजी तनवीर आलम ने जिला प्रशासन का शुक्रिया अदा कर जनपद को ईद की मुबारकबाद दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने जानकारी देते हुए बताया कि ईद के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए सभी व्यवस्था सुदृढ़ की गई थी उन्होंने कहा कि साफ-सफाई की व्यवस्था पानी की व्यवस्था और सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय