Tuesday, March 12, 2024

मुज़फ्फरनगर में बिजली वाले भी नहीं मान रहे ‘सत्ता की धमक’, बड़े बीजेपी नेता के घर की काट दी बिजली !

मुजफ्फरनगर- भारतीय जनता पार्टी के राज में अभी तक तो केवल यही सुनने को मिलता था कि पुलिस प्रशासन के अधिकारी, भाजपा नेताओं को सम्मान नहीं दे रहे, उनकी सिफारिश नहीं सुन रहे हैं और उनके साथ कई जगह अभद्र व्यवहार भी कर रहे हैं, लेकिन लगता है कि यह असर अब जिले के हर विभाग में दिखने लगा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने भ्रष्टाचार के लिए बदनाम बिजली विभाग भी अब भाजपा नेताओं को आंखें दिखाने लगा है और उनकी बिजली तक भी काटने लगा है।  प्रदेश में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, तब से भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं के साथ मुजफ्फरनगर में अभद्र व्यवहार की खबरें आती रही हैं। शहर कोतवाली में राम कुमार सहरावत, सिविल लाइन में शरद कपूर, नई मंडी में वैभव त्यागी और केशव झांब,पुरकाजी में मनोज मोघा समेत महावीर चौक पर संघ पदाधिकारी के साथ भी पुलिस दुर्व्यवहार कर चुकी है।

इसके अलावा भी जिले में इस तरह की लगातार शिकायतें मिलती रही हैं कि पुलिस प्रशासन के लोग अपनी ही सरकार में भारतीय जनता पार्टी के जनप्रनिधियों और नेताओ को यथोचित सम्मान नहीं दे रहे हैं और ना ही उनकी सुनवाई कर रहे हैं,

मंत्री हो गए जिनके लिए आमने-सामने, उन्होंने ‘समाज’ में निपटा लिया फैसला, पीड़ित अभी भी है असंतुष्ट !

ऐसा लगता है कि खरबूजे को देखकर खरबूजा रंग बदलने लगा है ,पुलिस प्रशासन जो कर रहा है वैसा ही व्यवहार अन्य विभागों में भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ होने लगा है।

ताजा उदाहरण बिजली विभाग से जुड़ा हुआ है, जिसमें केवल ₹30000 के बकाया पर जिले के एक बड़े भाजपा नेता का बिजली कनेक्शन बिजली विभाग ने काट दिया है। मुजफ्फरनगर में ही सैकड़ों और विद्युत उपभोक्ता हैं जिन पर लाखों रुपए तक बकाया है लेकिन उनकी बिजली, बिजली विभाग आसानी से नहीं काटता है लेकिन केवल ₹30000 के बकाया पर बिजली विभाग ने मुजफ्फरनगर शहर में भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े नेता की बिजली काट दी और  वह कई सिफारिश करने के बाद भी नहीं जोड़ी गई ,बिजली तब वापस शुरू की गई, जब बीजेपी नेता ने एक साथ पूरा भुगतान जमा करा दिया है।

जिन भाजपा नेता की बिजली काटी गई है, वह भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता है और कई प्रमुख पद पर रह चुके हैं।  निकाय हाल ही में हुए निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। कई वार्डों में यह भाजपा नेता, सभासद का टिकट दिलाने के लिए भी चर्चाओं में रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय