Wednesday, May 1, 2024

मुज़फ्फरनगर में गंग नहर पटरी पर ट्रक नहर में गिरा, प्रतिबंधित होने के बाद भी पटरी पर दौड़ रहे है भारी वाहन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। बेलड़ा गंग नहर पटरी पर रात्रि में एक ट्रक अनियंत्रित होकर गंग नहर में जा गिरा। चालक ने किसी तरह कूद कर जान बचाई, जिसमें चालक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को सीएचसी पर भर्ती कराया।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव नंगला बुजुर्ग निवासी दानिश गांव के ही शाहनवाज का ट्रक चलाता है। बीते रविवार को वह ट्रक में बिजनौर से हरियाणा के यमुनानगर में लकड़ी लेकर गया था कि देर रात्रि में वापस अपने गांव लौट रहा था, जब वह सीकरी पुलिस चौकी से भोपा गंगनहर की पटरी से बेलड़ा के नजदीक पहुंचा, तो अचानक ट्रक नियंत्रित होकर गंगनहर कांवड पटरी की रेलिंग तोड़ता हुआ गंग नहर में गिर गया। चालक ने किसी तरह पानी से बाहर आकर अपनी जान बचाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को सीएचसी पर भर्ती कराया। रविवार की सुबह ट्रक मालिक क्रेन लेकर गंग नहर पटरी पहुंचा तथा ट्रक को बाहर निकाला। बता देें कि गंगनहर पटरी पर भारी वाहनों का आवागमन बंद है, लेकिन गंगनहर की पटरी पर बिना रोक टोक के भारी वाहन का संचालन जारी है। कई बार इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की गई, लेकिन कोई लाभ नही हुआ। ऐसा नहीं है, गंगनहर पर पुलिस मुस्तैद नहीं रहती, या चैकिंग अभियान नहीं चलाया जाता है, लेकिन चैकिंग अभियान केवल दुपहिया वाहनों तक ही सीमित है और भारी वाहन धडल्ले से गंगनहर की पटरी पर आपको दौडते हुए नजर आयेंगे। आखिकार यह किस प्रकार वहां से गुजर रहे हैं, यह एक गंभीर विषय है। क्या जिला प्रशासन किसी बडी घटना के इंतजार में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय