Friday, June 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में हिंदू संघर्ष समिति ने अंकुर राणा के समर्थन में डीएम कार्यालय पर दिया धरना

मुजफ्फरनगर। युवा हिंदू नेता अंकुर राणा पर प्रशासन द्वारा लगाई गई जिला बदर की कार्यवाही से खफा होकर हिंदू संगठनों के पदाधिकारी ने सैकड़ों की संख्या में  जोरदार प्रदर्शन किया। अंकुर राणा के प्रकरण में 2 दिन पहले चरथावल के गांव रोनी हरजीपुर में सर्व समाज की एक पंचायत हुई थी, जिसमें यह निर्णय लिया गया था कि जिलाधिकारी कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा जब तक कि अंकुर राणा पर लगी जिला बदर की कार्यवाही निरस्त नहीं की जाती है।

हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार ने धरना स्थल पर सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक हमारे हिंदू वीर अंकुर राणा पर की गई जिला बदर की कार्यवाही को निरस्त नहीं किया जाता तब तक हिंदू संघर्ष समिति का यह धरना लगातार जारी रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर त्यागी भूमिहार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने कहा कि अधिकारियों की धींगामस्ती  की वजह से भारतीय जनता पार्टी की पूरे उत्तर प्रदेश  में दुर्गति हुई है, इतनी दुर्गति करने के बाद भी अधिकारियों का अभिमान शांत नहीं होता, अधिकारी चाह रहे हैं कि आने वाले दिनों में योगी आदित्यनाथ महाराज के चुनाव को भी इसी प्रकार पलीता लगाया जाए और उनको भी चुनाव में बुरी तरीके से हराया जाए क्योंकि जिले के अधिकारी जिस प्रकार हिंदू योद्धाओं पर जिला बदर की कार्यवाही करके जुल्म उठा रहे हैं उसे जनता में बहुत गलत संदेश जा रहा है और हिंदू वोटरों में इसका जबरदस्त नाराजगी हो रही है।

धरने में थानाभवन से प्रमुख शेर सिंह राणा ने भी पहुंचकर सभी हिंदू वीरों को कहा कि जब तक हिंदू वीर अंकुर राणा पर जिला बदर की कार्रवाई निरस्त नहीं होगी, राजपूत समाज के साथ-साथ सर्व समाज के लोग इस धरने पर रहेंगे एवं अधिकारियों द्वारा की जा रहे उत्पीडऩ का मुंहतोड़ जवाब देंगे।  शेर सिंह राणा ने कहा कि अधिकारी जब तक योगी आदित्यनाथ के आने वाले चुनाव का भी हाल मोदी के चुनाव से ज्यादा बुरी हालत नहीं कर देते तब तक यह चैन से नहीं बैठेंगे।

राजपूत उत्थान समिति के अध्यक्ष अजय सोम ने भी धरने को संबोधित करते हुए कहा कि अधिकारियों द्वारा राजनीतिक षड्यंत्र के तहत की गई  यह कार्यवाही जब तक खत्म नहीं हो जाएगी, तब तक धरना जारी रहेगा।

धरने पर नरेंद्र पवार। मांगेराम त्यागी, शेर सिंह राणा, अजय सोम, अरुण प्रताप सिंह, देशराज चौहान, पवन मित्तल, मोनू राणा, पवन मित्तल, अंजेश गुर्जर, राजेश शर्मा, संजय वाल्मीकि, प्रताप पुंडीर, ऋतिक राणा, मनोज कैंसल, विकास अग्रवाल, राजीव धीमान, सनातन, नरेश, विशाल सिंह, सौरभ, आदित्य, भानू चौहान, भानू पंडित, नवनीत, सचिन, सूरज राणा, सत्येंद्र, रंजीत शर्मा, शिवकुमार, नरेंद्र नेताजी, प्रशांत चौधरी आदि सैकड़ो की संख्या में सर्वसमाज के लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय