Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में दहेज की भेंट चढ़ी विवाहिता, ग्रामीणों ने डीएम से मांगा न्याय

मुज़फ्फरनगर। कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर विवाहिता के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

जिलाधिकारी कार्यालय पर बृहस्पतिवार को गांव दादरी निवासी पीड़ितों के द्वारा एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गौरव तोमर पुत्र सतेंद्र सिंह के द्वारा अपनी बहन की शादी खतौली थाना क्षेत्र के गांव झांसी में 2019 को की थी। जिसमें उनके द्वारा शादी को धूमधाम से किया गया था। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले दहेज को लेकर नाखुश थे जिसको लेकर वह उसकी बहन नीतू के साथ लगातार मारपीट करते रहे और उनके द्वारा ₹100000 की मांग की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरव तोमर ने अपनी बहन को ₹100000 दे दिए लेकिन फिर भी वह खुश नहीं हुए उनके द्वारा लगातार उसकी बहन के साथ मारपीट की गई। 27 जुलाई 20 23 को उसकी बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी जिस पर उसके ससुरालियों के द्वारा फोन कर कर जानकारी दी गई कि उसकी बहन की मौत हो गई। जैसे ही परिजन वहां पर अपने परिवार के साथ पहुंचा तो पता चला कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई थी।

जिस पर थाना खतौली में उनके द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपी को तो जेल भेज दिया लेकिन तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई उन्होंने मांग की है कि यीशु के हत्यारों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय