Saturday, April 27, 2024

चरथावल में बाइक सवार पर हमला बोल गोली मारी, गम्भीर अवस्था में मेरठ भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। देर रात बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे एक युवक पर तीन लोगों ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया। हमले से बचकर बाइक सवार ने जैसे ही वहां से भागने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने उसको गोली मार दी। गोली पैर में लगने से बाइक सवार गंभीर घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जहाँ से गम्भीर अवस्था के चलते जिला अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। घायल के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना चरथावल में गांव नगला राई निवासी अनीश ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका बेटा 35 वर्षीय आकिल अपने ताऊ रईस के ननौता रामपुर स्थित घर से बाइक पर सवार होकर देर रात लौट रहा था, जब वह थाना चरथावल क्षेत्र के हिंडन चौकी और गांव नगला राई के बीच पहुंचा, तो कुछ बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया। आरोप है कि गांव कुल्हेड़ी निवासी हसरत, नगला राई निवासी शाकिर और शाहरुख ने उस पर लाठी डंडों से हमला किया। इस हमले में कुछ अज्ञात लोग भी शामिल थे। बताया कि लाठी डंडों से घायल होकर जब आकिल ने वहां से जान बचाने के लिए भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। पैर में गोली लगने से आकिल गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

 

 

इस दौरान बदमाश मौका देखकर फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आकिल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरथावल भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहाँ से गम्भीर अवस्था के चलते मेरठ रैफर किया गया है। अनीस का कहना है कि आकिल ने तीन बदमाशों को पहचान लिया है, जिनके विरुद्ध थाना चरथावल में जान से मारने की नियत से हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आकिल का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। उधर पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय