Saturday, May 18, 2024

गोरखपुर में 5 युवकों ने की दरिंदगी, एनकाउंटर में मुख्य दरिंदा गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। गोरखपुर में बुधवार रात एक युवती से गैंगरेप हुआ। एक युवक ने युवती को घर से बाहर से बगीचे में खींचकर ले गया, जहां पहले से मौजूद चार युवकों के साथ मिलकर दरिंदगी की। लड़की जब बेहोश हो गई, तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। गुरुवार सुबह होश आने पर युवती किसी तरह घर पहुंची। फिर 6 बजे पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया।

इसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने CCTV खंगाला, तो आरोपियों के भागने की फुटेज सामने आई। पुलिस ने घेराबंदी करके चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि 5वें मुख्य आरोपी को 2 घंटे के अंदर करीब 8 बजे मुठभेड़ में अरेस्ट कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि एकला बांध की तरफ आरोपी जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी की। बदमाश पुलिस को देख फायरिंग करने लगा। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली आरोपी के पैर में लगी। इसमें वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए BRD मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। घटना गीडा इलाके के एक गांव में बुधवार देर रात हुई।

पीड़ित युवती ने बताया, “बुधवार रात को वह घर से किसी काम से निकली थी। इसी बीच एक युवक आया और उसे बगीचे की ओर खींच ले गया। वहां पर चार युवक पहले से मौजूद थे। सभी ने जोर जबरदस्ती शुरू कर दी। किसी ने हाथ पकड़ा तो किसी ने पैर। मैं चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। इसके बाद सभी ने मेरे साथ दरिंदगी की। थोड़ी देर में मैं बेहोश हो गई। इसके बाद मुझे कुछ नहीं पता।”

उसने बताया, “आरोपी मुझे बेहोशी की अवस्था में छोड़कर भाग गए। जब होश आया तो किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। परिजनों के साथ गुरुवार को गीडा थाने पहुंची। वहां पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।”

SP नॉर्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि युवती से गैंगरेप का केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर​ लिया गया है। एक आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा था। मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय