Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में मंत्री कपिल देव व चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने विकसित भारत का दिलाया संकल्प

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की ओर से नगरीय क्षेत्र में आयोजित किये जा रहे विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम की कड़ी में शुक्रवार को गांधी कालौनी स्थित वर्मा पार्क और वहलना के रविदास मंदिर परिसर में सभा का आयोजन किया गया।

इस दौरान प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल और पालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। दोनों ने कार्यक्रम मेें केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत पात्रों को लाभान्वित किया तो वहीं लोगों को विकसित भारत बनाने के लिए संकल्प दिलाकर उनसे सकारात्मक योगदान की अपील की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वर्मा पार्क गांधी कालौनी में पहुंची नगरपालिका की विकसित भारत संकल्प यात्रा का लोगों ने स्वागत किया। यहां पर राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यकाल के दौरान देश और समाज के उत्थान के लिए बड़ा काम किया है। दुनिया आज भारत की ओर देख रही है। भारत तेजी से विश्व में एक नेतृत्व क्षमता विकसित कर उभर रहा है। 2047 तक देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए पीएम मोदी काम कर रहे हैं, इसमें सभी की सहभागिता आवश्यक है।

चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि आज हर वर्ग का जीवन स्तर भाजपा सरकारों की योजनाओं के सहारे बदल रहा है। किसान, मजदूर, युवा, महिलाएं, व्यापारी और उद्यमी सभी को केन्द्र और यूपी सरकारों की योजनाओं से लाभ मिल रहा है। महिलाओं को सुरक्षा और स्वावलंबन के साथ ही आत्मनिर्भरता तथा सम्मानपूर्वक जीवन मिला है तो वहीं युवाओं को रोजगार के नये अवसर मिल रहे हैं। विकास के पैमाने पर भी सरकारों ने बड़ा काम किया है। आज हम सभी का दायित्व बनता है कि हम अपने अपने स्तर पर देश को विकसित बनाने के लिए काम करें और संकल्प लें कि इसको पूर्ण कराने तक लगातार सकारात्मक सोच के साथ योगदान करेंगे।

इस दौरान मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता सुखदर्शन सिंह बेदी, हरीश अहलावत, सुधीर खटीक, हरेन्द्र शर्मा, रमेश खुराना, शरद शर्मा, सभासद पति बिजेन्द्र पाल, कपिल पाल, सभासद बबीता वर्मा, रितु त्यागी सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय