Wednesday, June 26, 2024

मुजफ्फरनगर में 200 के नोट लगाकर एक लाख 51 हजार से बनाई कावड़, आश्चर्य चकित हुए लोग

मुजफ्फरनगर। सावन मास के इस कांवड़ मेले में अलग-अलग तरह की कावड़ देखने को मिलती है ।जिसके चलते शनिवार को मुजफ्फरनगर जनपद का दिल कहे जाने वाले शिव चौक पर एक नोटों की कावड़ पहुंची थी । इस कावड़ में एक लाख 51 हज़ार रुपये के 50 और 200 के नोट लगाए हुए थे जिसे देखकर हर कोई आश्चर्यचकित था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि दिल्ली शाहदरा के ग्राम चमोली निवासी नागर राणा शिवभक्त अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलाकर नोटों की कावड़ हरिद्वार से ला रहा है। जिसके चलते आज ये नोटों की कावड़ मुजफ्फरनगर में पहुँची थी जहां पर इस कावड़ को देखकर हर कोई हैरान था इस कावड़ में एक लाख 51 हज़ार रूपये के 50 और 200 के नोट लगाए हुए थे।

नोटों की इस कावड़ को ला रहे नागर राणा भोले ने बताया कि यह उनकी तीसरी नोटों की कावड़ है और वह हर बार की तरह इस बार भी हरिद्वार से गंगाजल भरकर दिल्ली शाहदरा जा रहे हैं जिसके चलते वह 30 किलोमीटर प्रतिदिन चलकर अपना सफर तय कर रहे हैं।

अधिक जानकारी देते हुए शिवभक्त नागर राणा ने बताया कि हरिद्वार से आ रहे हैं व दिल्ली जाएंगे एवं दिल्ली से आगरा ग्राम चमोली जाएंगे, इसमें 1 लाख 51 हजार लग रहे हैं व इसमें 50 के नोट भी लग रहे हैं और 200 के नोट भी लग रहे हैं, यह मेरी तीसरी कावड़ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय