Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में दामाद ने लगाया ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप, घर में घुसकर किया हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। क्षेत्र के नंगला बुज़ुर्ग गाँव मे बुधवार की रात दामाद के घर में घुसकर ससुरालजनों ने मारपीट शुरू कर दी। दोनो पक्षों में हुए घमासान में चार व्यक्ति घायल हो गये। घटना के दौरान गाँव मे भगदड़ मच गयी। घायलों को भोपा सीएचसी पर उपचार के लिये लाया गम्भीर रूप से घायल बुज़ुर्ग व्यक्ति को जि़ला चिकित्सालय रैफर किया गया है। पीडि़त ने तहरीर देकर घर पर आकर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने घटना की जानकारी कर जाँच शुरू कर दी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव नंगला बुजुर्ग निवासी असलम ने तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी करीब 14 वर्ष पूर्व कस्बा पुरकाजी में हुई थी। ससुराल पक्ष के लोग दबंग व अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं। बुधवार की रात करीब 10:30 बजे ससुराल पक्ष के आधा दर्जन व्यक्ति कार में सवार होकर आये और घर का दरवाजा खोलने को कहा जब पीडि़त ने गेट खोला तो आरोपी हाथ में धारदार हथियार लेकर घर में घुस आये और गाली-गलौच करने लगे पीडि़त ने जब गाली-गलौच का विरोध किया तो आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर मारपीट शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें पीडि़त असलम के पिता इसाक माता सकीना को गंभीर चोटें आई और असलम भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बुजुर्ग इसाक को भोपा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरे पक्ष के शमशाद व इरशाद घायल बताये गये हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी कर कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय