Wednesday, February 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी थी 50 लाख की फिरौती, आरोपी युवक गिरफ्तार

खतौली । अपने आपको कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग का गुर्गा बताकर होटल मालिक के बेटे से रंगदारी मांगने वाले एक बदमाश को कोतवाली पुलिस ने तमंचे कारतूस के साथ गिरफ्तार करके जेल रवाना किया है। कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता में सीओ रविशंकर मिश्रा और कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि बीती 30 दिसंबर को कस्बे के होटल व्यवसायी जमीरुद्दीन के बेटे शाहवेज के मोबाईल फोन पर इंटरनेशनल नंबर से व्हाट्सएप कॉल करने वाले ने अपने आपको कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताकर पचास लाख की रंगदारी मांगी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रंगदारी मांगे जाने से दहशत में आए शाहवेज द्वारा बीती 29 जनवरी को थाने में तहरीर देकर मामले से पुलिस को अवगत कराया गया था। मामला कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़ा होने की खबर से हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने धारा 386 भादवि, 66 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर, की गई जांच पड़ताल के बाद सार्थक पुत्र विनीत कुमार निवासी पंजाबी कॉलोनी थाना मीरापुर को गंग नहर पटरी से तमंचे कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सार्थक द्वारा बताया गया कि करीब दो महीने पहले दिल्ली दरबार होटल में खाना खाने के दौरान होटल मालिक के ठाट बाट देखकर इससे मोटी रंगदारी वसूलने की योजना बनाकर व्हाट्सएप के माध्यम से इन्टरनेशनल नम्बर से कॉल करके 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने रंगदारी में प्रयुक्त मोबाईल फोन बरामद करने के बाद मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया।

कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सार्थक के विरुद्ध थाना मीरापुर, बहसूमा मेरठ, खतौली आदि में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। गुडवर्क करने वाली टीम में निरीक्षक अपराध सत्येन्द्र नागर, उपनिरीक्षक आशुतोष सिह, कांस्टेबल लोकेन्द्र सिहं, प्रेमचन्द शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय