Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में जिलाधिकारी ने खतौली गंगनहर घाट पहुंचकर किया निरीक्षण

खतौली। जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने रविवार को एसडीएम अपूर्वा यादव के साथ खतौली गंग नहर घाट पहुंचकर यहां कावड़ यात्रियों के विश्राम हेतु की जा रही तैयारियों की जानकारी लेने के साथ ही मेडिकल कैंप, वॉच टावर एवं घाट पर कावड़ यात्रियों के स्नान के दृष्टिगत की गई व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने कावड पटरी मार्ग किनारे पड़े कूड़े को जल्द से जल्द उठवाकर कांवडिय़ों के लिए यात्रा मार्ग को साफ सुथरा एवं सुगम बनाएं जाने के निर्देश एडीएम अपूर्वा यादव को दिए। उन्होंने पटरी मार्ग पर जिला पंचायत द्वारा लगाई जा रही लाइटिंग एवं वॉच टावर का भी निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसडीएम अपूर्वा यादव ने बताया कि गंग नहर घाट पर स्नान कर रहे कांवरिया की सुरक्षा के दृष्टिगत पीएसी के सुरक्षा बल पानी की बोट पर तैनात रहेंगे तथा वॉच टावर पर तैनात सुरक्षा कर्मी के माध्यम से सतर्क निगरानी की जाएगी तथा घाट पर लगे कमरों के माध्यम से भी कंट्रोल रूम में लाइव निगरानी किए जाने की व्यवस्था की गई है तथा पर्याप्त संख्या में पुलिस बल के जवान भी घाट पर मुस्तैद रहेंगे।

जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कावडिय़ों से यात्रा के दौरान आ रही कठिनाइयों एवं आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी लेकर व्यवस्थाओं को पूर्ण किए जाने का संबंधित अधिकारियों को दूरभाष के माध्यम से निर्देशित किया।

जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने कावड़ यात्रियों के लिए लगाए जा रहे कैंप एवं दुकानदारों से भी वार्ता की एवं उनको जिला प्रशासन की गाइडलाइन के अनुसार कार्य करने के निर्देश दिए तथा प्रतिबंधित प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने एवं प्रशासन द्वारा जारी रेट्स लिस्ट के अनुसार ही खाद्य पदार्थों की बिक्री के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एसडीएम अपूर्वा यादव, तहसीलदार महेंद्र सिंह उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय