Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में मतदान केन्द्र के फर्श व दीवारें खून से हुई लाल, ग्रामीणों में दहशत, खून में सनी शर्ट व जूते भी मिले

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। क्षेत्र के गांव कासमपुरा स्थित प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केन्द्र पर पहुँचे बी एल ओ ने अनेक स्थानो पर खून बिखरे देखा तो उसके होश उड़ गये। मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर ब्लड के नमूने एकत्र किये हैं। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गयी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव कासमपुरा में भोपा-मुजफ़्फरनगर मार्ग पर स्थित प्राथमिक विद्यालय को मतदान केन्द्र बनाया गया है। गुरुवार की सुबह मतदान केन्द्र पर कैमरों की जांच के लिये पहुचे बी एल ओ सोमपाल सिंह ने फर्श पर खून को पड़े देखा तो वह सन्न रह गया। मतदान केंद्र में आधा दर्जन स्थानो पर खून पड़ा हुआ था तथा बाउन्ड्री वाल पर भी खून लगा था। स्कूल अथवा मतदान केंद्र के परिसर में कूड़े में दबी एक शर्ट भी मिली जो खून में लथपथ थी वहीं एक जोड़ी जूते भी पड़े मिले। खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा मण्डल अध्यक्ष सतनाम बंजारा ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने खून के नमूने एकत्र कराकर शर्ट व जूते को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की जांच कर शीघ्र अनावरण किया जायेगा।

वहीं सतनाम बनजारा ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में मिले खून से ग्रामीणो में दहशत है।  गाँव के किसी व्यक्ति के साथ कोई घटना भी नहीं घटी है। किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा ही कोई घटना आदि कारित की गयी लगती है।इस दौरान कल्लू, अमित कुमार, गुरदीप, हरपाल, बच्चन सिंह, विपिन, रवि, रोहित, सोमपाल सिंह, मोनू, अंकुल आदि मौजूद रहे। वही घटना को लेकर गांव में शाम के समय नई चर्चा शुरू हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय