Sunday, October 6, 2024

मुजफ्फरनगर में तीन सगी बहनों का दिल एक युवक पर फिसला,तीनों हुई फरार,पुलिस कर रही तलाश

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक गांव की रहने वाली तीन नाबालिग बहनें एक साथ रहस्यमय परिस्थितियों में रात के एक बजे गायब हो गई। भाई ने नई मंडी कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई। जांच में इलाके के ही एक युवक का नाम सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि गत 29/30 जून की रात को तीनों बहनें रात करीब एक बजे रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हुई। परिजनों ने तीनों को हर संभंव ठिकानों पर तलाश किया। पता नहीं लगने पर भाई की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में गायब लड़कियों के पीड़ित भाई ने अनहोनी की भी आशंका जताई है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में लिखा कि उसकी बहनों के साथ अनहोनी हो सकती है। इसलिए जल्द से जल्द उसकी बहनों को तलाश किया जाए। तीनों लड़कियों की उम्र क्रमशः 17 साल, 15 साल और 13 साल है. जो अपने साथ अपने पिता का मोबाइल भी लेकर गई हैं। इस मामले में जिस शख्स का नाम सामने आया है, वो इलाके का ही रहने वाला है, जिसके परिजनों का दावा है कि वो बैंगलुरू में रहकर काम करता है। फिलहाल आरोपित युवक को पुलिस ट्रेस करने में लगी हुई है। दबाव बनाने की गरज से पुलिस ने आरोपित के परिवार के एक सदस्य को भी पूछताछ के लिए उठाया हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नाम प्रकाशित ना करने की शर्त पर ग्राम प्रधान ने जानकारी दी कि “तीनों बहनों की लोकेशन उत्तराखंड में मिली थी। पुलिस और परिजनों के साथ उन लोगों ने रविवार को वहां पर दबिश भी दी, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही वो वहां से निकल गई।

 

पीड़ित परिवार के नजदीकी परिचित के मुताबिक, “शहरी इलाके में एक ऐसा गिरोह सक्रिय है, जो मासूम लड़कियों को बहला-फुसलाकर उन्हें वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल रहा है। उक्त ने ये भी दावा किया कि “कथित आरोपित युवक इसी गिरोह का सदस्य है। जिनके मिमलाना रोड और सुभाषनगर रोड समेत कई जगहों पर ठिकानें संचालित है। उन्हे आशंका है कि अपने प्रेम जाम में फंसाकर आरोपी युवक तीनों बहनों को वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल सकता है। हालांकि पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश भी दी और कई लोगों से पूछताछ भी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय