Wednesday, May 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में शिव मूर्ति के पंडितजी का बेटा सकुशल मिला, पिता की डांट के कारण चला गया था घर छोड़कर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शिव मूर्ति मंदिर के पुजारी का बेटा रविवार देर रात हरिद्वार से बरामद हो गया। पुलिस ने किशोर को बरामद कर उसका मेडिकल कराया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि पिता की पिटाई से क्षुब्ध होकर ही किशोर नाराजगी में हरिद्वार चला गया था।

शहर की हृदय स्थली माने जाने वाले शिव मूर्ति मंदिर के पुजारी पंडित रमेश चंद पांडे का 14 वर्षीय बेटा अक्षय पांडे बीते दिवस घर से गायब हो गया था। पंडित रमेश चंद पांडेय की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अक्षय पांडेय के अपहरण का मुकदमा अज्ञात आरोपी के विरुद्ध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने अक्षय की बरामदगी के लिए परिजनों को आश्वस्त किया था। रविवार रात शहर के पुजारियों ने शिव मूर्ति में एकत्रित होकर पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन किया था और चेतावनी दी थी कि यदि अक्षय पांडेय बरामद नहीं हुआ, तो वह होलिका दहन का पूजन नहीं करेंगे।

एसएसपी ने किशोर की बरामदगी के लिए शहर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच तथा सर्विलांस अलग-अलग 3 टीमों का गठन किया था। गठित पुलिस टीमों ने अक्षय पांडेय की तलाश में जुटते हुए शहर में लगे करीब 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, जिसके आधार पर पुलिस को अक्षय का सुराग मिला।

अक्षय पांडेय शनिवार को घर से निकल कर सीधा रेलवे स्टेशन पहुंचा था और पैसेंजर ट्रेन पकड़कर वह हरिद्वार चला गया था। पुलिस और सर्विलांस टीम ने सीसीटीवी कैमरा और सर्विलांस की मदद से अक्षय का पता लगाया और हरिद्वार से उसे बरामद कर लिया।

सूत्रों की माने तो अक्षय ने बताया कि वह  पिताजी की पिटाई से क्षुब्ध होकर घर से चला गया था।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय