Wednesday, June 26, 2024

एनसीआर में कारों का शीशा तोड़कर मोबाइल फोन व लैपटॉप चुराने वाले दो बदमाश पकड़े, 43 फोन और 4 लैपटॉप बरामद

नोएडा। एनसीआर में कारों का शीशा तोड़कर कीमती सामान चोरी करने वाले एक गैंग के दो बदमाशों को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने एक सूचना के आधार पर आज गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 43 फोन, 4 लैपटॉप, घटना में प्रयुक्त कार, शीशा तोड़ने में प्रयुक्त होने वाले औजार तथा असलहा बरामद किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार और उनकी टीम ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए लॉयड तिराहे से चैकिंग के दौरान एक गाडी अर्टिगा में सवार परमजीत पुत्र सुरजभान तथा संजय पुत्र विश्वनाथ शाह को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 43 फोन, 4 लैपटॉप, घटना में प्रयुक्त कार, शीशा तोड़ने में प्रयुक्त होने वाले औजार तथा असलहा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी पार्किंग और सड़क किनारे खड़ी कारों का शीशा तोड़कर उससे लैपटॉप और कीमती सामान चोरी करते हैं। इन बदमाशों ने अब तक दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है। ये बदमाश 11 बार पुलिस द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
उन्होंने बताया कि अभियुक्तगण द्वारा गलगोटिया कालेज व आईआईएमटी कालेज के बाहर खडी गाड़ियों से मोबाइल, लेपटॉप व अन्य सामान चोरी किये थे जिसके संबंध मे थाना नालेज पार्क पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय