Thursday, May 16, 2024

नोएडा में कुंवारा बताकर युवतियों से दोस्ती, अश्लील वीडियो बनाकर करता है ब्लैकमेल, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना एक्सप्रेस-वे में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली, तथा उसके आधार पर ब्लैकमेल करके उससे एक लाख 60 हजार रुपए ले चुका है। पीड़िता के अनुसार आरोपी अब तक कई लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर ठगी कर चुका है।
थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी श्रीमती सरिता चौधरी ने बताया कि सेक्टर-27 में रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उज्जवल सिंह पुत्र लाल बाबू सिंह निवासी सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसायटी, उससे जून माह 2023 में मिला। दोनों के मध्य बातचीत हुई तथा उज्जवल ने उसे सेक्टर-134 स्थित अपने घर पर बुलाया। पीड़िता का आरोप है कि उज्ज्वल ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली, तथा उसे वीडियो को वायरल करने का भय दिखाकर उससे 1,60,000 रूपए ले लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता का यह भी आरोप है कि उक्त वीडियो को उसने किसी और को भी वायरल कर दिया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी शादीशुदा है लेकिन लड़कियों को वह कुंवारा बताकर अपने जाल में फंसता है। पीड़िता के मुताबिक उक्त आरोपी ने इससे पूर्व भी कई लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर उनसे लाखों रुपए की ठगी की है। पीड़िता ने कुछ लड़कियों की न्यूड वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय