Monday, May 6, 2024

नोएडा में युवकों से फेसबुक व सोशल मीडिया साइटों पर युवती करती थी दोस्ती, मिलने के बहाने करते थे लूटपाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया साइटों के माध्यम से युवती द्वारा दोस्ती कराकर युवकों से लूटपाट तथा जबरन रुपए झटकने वाले एक गिरोह के चार शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों में वह युवती भी शामिल है, जो सोशल मीडिया साइटों पर युवकों से दोस्ती करने के बाद अपने जाल में फंसाकर उन्हें आर्थिक रूप से कंगाल कर देते देते थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया साइटों के माध्यम से युवती द्वारा दोस्ती कराने के बाद धोखाधड़ी कर पैसे लेने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक युवती समेत चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से धोखाधड़ी से प्राप्त 14,500 रूपये व घटना में प्रयुक्त 6 मोबाइल बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि एक युवक ने थाने में शिकायत की थी कि उससे फेसबुक के माध्यम से दोस्ती करने करने के बाद उसे बीती 14 मार्च को सेक्टर-62 स्थित एक निजी अस्पताल के पास बुलाया गया।

 

 

वहां पर युवती के साथ मौजूद तीन युवकों ने जान से मारने का भय दिखाकर 17 हजार 120 रुपए जबरन उसके खाते से उसके मोबाइल फोन के माध्यम से ग्राहक सेवा केंन्द्र के खाते में ट्रांसफर कर लिया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर फेसबुक के माध्यम से धोखाधडी कर मृत्यु का भय दिखाकर पैसे लेने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये अभिषेक शर्मा पुत्र कैलाश चन्द्र शर्मा, फिरोज पुत्र शरीफ खान, शशीपाल पुत्र गोपाल प्रसाद तथा शिवानी पुत्री सुशील को गोल चक्कर सेक्टर-62 से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ के दौरान कई मामलों का खुलासा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय