Friday, May 17, 2024

नोएडा में युवती के सिर पर वार कर हत्या, परिजनों के साथ सो रही थी युवती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाली एक 25 वर्षीय युवती के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी, फॉरेंसिक टीम और डाॅग स्क्वाड पहुंचा। पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा  दिया है। इस घटना के चलते ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।
 पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि आज सुबह को थाना ईकोटेक- तीन पुलिस को सूचना मिली कि हबीबपुर गांव में रहने वाली पिंकी पुत्री स्वर्ग  जीत सिंह उम्र 25 वर्ष के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर अज्ञात व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस व पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे। उन्होंने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया है।
 डीसीपी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है। वहां आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और मृतका के मोबाइल फोन से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उन्होंने बताया कि जिस कमरे में मृतका सो रही थी उसी कमरे में उसके परिवार के कुछ लोग भी सो रहे थे। उन्हें इस घटना का पता  कैसे नहीं चला इस बात को भी ध्यान में रखकर मृतका के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय