Sunday, April 28, 2024

कन्नौज में सिपाही के हत्यारोपी मुन्ना यादव के घर चला बुलडोजर, वीडियो वायरल, बाप-बेटे ने पुलिस टीम पर चलाई थी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कन्नौज। कन्नौज में सिपाही की हत्या के आरोपी अशोक उर्फ मुन्ना यादव के खिलाफ कन्नौज प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उसके घर पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि बीती 25 दिसंबर को कुख्यात अपराधी ने पुलिस टीम पर जमकर गोलियां बरसाईं थी, जिसमें पुलिस के सिपाही सचिन राठी की गोली लगने से मौत हो गई थी।

 

पुलिस प्रशासन की ये कार्रवाई सिपाही सचिन राठी हत्याकांड के 11वें दिन की गई है। पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने नाज जोख के बाद हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव के इस मकान को अवैध जमीन पर बताया था। जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है। बता दें कि 26 दिसंबर की शाम विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के धरनी धरपुर नगरिया गांव में हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव को पकड़ने गई थी। इस दौरान हिस्ट्रीशीटर मुन्ना और उसके नाबालिग बेटे ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी। फायरिंग में सिपाही सचिन राठी की गोली लगने से मौत हो गई थी।

 

हालांकि, कुछ देर बाद ही पुलिस ने मुन्ना यादव और उसके बेटे के पैर में गोली मारकर दोनों को पकड़ लिया था। घायल अवस्था में बाप-बेटे को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां 5 दिन इलाज के बाद आरोपी हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव व उसके बेटे को शनिवार देर रात अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। इसके बाद मुन्ना को अनौगी जेल जबकि उसके नाबालिग बेटे को फर्रुखाबाद के बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय