Monday, September 23, 2024

नोएडा में बैंक कर्मचारी बनकर फ्लैट में जबरन घुसे बदमाश, महिला से की बदसलूकी

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दोपहर के समय दो व्यक्ति उसके फ्लैट में एक निजी बैंक के कर्मचारी बनकर जबरन घुस गए, तथा उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौज कर बदतमीजी की। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि नरेंद्र कुमार मिश्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सुपरटेक सिजारा सोसायटी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार दोपहर के समय उसकी अनुपस्थिति में दो व्यक्ति उसके घर पर आए। आरापितों ने कहा कि उन्हें एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के ऑफर के बारे में बात करनी है।

 

 

पीड़ित के अनुसार दोनों जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुस आए। दोनों व्यक्ति संदिग्ध प्रतीत हो रहे थे। जब उनकी पत्नी ने उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहा तो उन्होंने गाली-गलौज व बदतमीजी करनी शुरू कर दी। जब उनकी पत्नी ने शोर मचाया तो दोनों व्यक्ति जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय