Friday, July 19, 2024

नोएडा में पत्नी से झगड़ा कर युवक ने पानी की पाइप से फंदा लगाकर की आत्महत्या, 4 लोगों की संदिग्ध मौत

नोएडा। जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले दो लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया है। वहीं विभिन्न जगहों पर रहने वाले चार लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाला आशु उम्र 30 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर की छत पर लगी पानी की टंकी में लगे पाइप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना आज सुबह पुलिस को मिली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि बीती रात को मृतक का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद वह अपने कमरे से निकलकर छत पर चला गया तथा उसने आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच करेगी।

 

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि मोनू पुत्र मुरारी लाल उम्र 33 वर्ष निवासी ग्राम डेयरी ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाले शिवचरण (52 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में रहने वाले सुरेंद्र कुमार पुत्र रामचंद्र उम्र 45 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सोरखा गांव स्थित वृद्ध आश्रम में रहने वाले चंचल नाथ उम्र 54 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस मौत के कारण का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में रहने वाले राजा नामक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय