Saturday, May 18, 2024

नोएडा में कार में बैठाकर बुजुर्ग व्यक्ति से 6 हजार रुपए नगद और सोने की अंगूठी ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र के रोनीजा गांव के पास से कार सवार तीन बदमाशों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को गाड़ी में सवारी के रूप में बैठाया तथा उससे 6 हजार रुपए नकद और दो अंगूठी ठग लिया। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि श्रीचंद पुत्र स्वर्गीय सीताराम निवासी ग्राम रोनीजा थाना रबूपुरा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 29 अगस्त को वह सुबह के समय यमुना एक्सप्रेसवे के रोनीजा पुल पर वाहन के इंतजार में खड़े थे, तभी एक कार आकर वहां पर रुकी। कार में सवार तीन लोगों ने उन्हें कार में बैठा लिया। थोड़ी दूर चलने के बाद उन्होंने कहा कि बाबा यह सरकारी गाड़ी है। तुम्हारे पास जो भी पैसे व कीमती सामान रखे हैं उसे एक लिफाफे में रख दो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित को अपने झांसे में लेकर आरोपियों ने उनके पास रखे 6,000 रुपए नकद व एक सोने की अंगूठी एक लिफाफे में रखवा दिया। कुछ दूर चलने के बाद यमुना एक्सप्रेसवे के घरभरा शमशान घाट के पास आरोपियों ने बुजुर्ग को कार से नीचे उतार दिया। बाद में बुजुर्ग ने जब लिफाफा खोलकर देखा तो उन्हें पता चला कि उसमें एक अखबार की रद्दी भरी हुई है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस यमुना एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय