Sunday, May 12, 2024

नोएडा में भाजपा नेता ने युवक से की मारपीट, कपड़े फाड़े,जान से मारने की दी धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-2 सोसायटी में रहने वाले भाजपा नेता ने वहां रहने वाले एक युवक के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सौभाग्य रंजन  नामक युवक ने थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू- 2 साइड के एल-ब्लॉक में रहता है। उसका आरोप है कि 9 जुलाई को वह सोसायटी के बी-टावर के सामने खड़े होकर सोसायटी में भरे वर्षा के पानी का जायजा ले रहा था। उसी समय शिव मोहन भारद्वाज वहां पर आया तथा उसनेे गाली-गलौज देनी शुरू कर दी। विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी ने उनके कपड़े फाड़ दिए।

पीड़ित का कहना है कि आरोपी अपने आप को भाजपा का नेता बताता है। सोसायटी में आए दिन वह लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करता है। उसके अनुसार पूर्व में भी उसके साथ आरोपी ने बदसलूकी की थी। जिसका मुकदमा पीड़ित ने थाने में दर्ज करवाया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूर्व में कई अन्य लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय