Wednesday, July 3, 2024

नोएडा में तंत्र-मंत्र की आड़ में जीजा करता था साली से बलात्कार, गर्भवती होने पर खुली पोल

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के ठसराना गांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक जीजा ने अपनी विवाहित साली को तंत्र-मंत्र का झांसा देकर उसकी परेशानियों से निजात दिलाने का भरोसा दिया। इसके बाद जीजा तंत्र-मंत्र के बहाने प्रतिदिन अपनी साली को अपने घर बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। इसी बीच महिला गर्भवती हो गई। महिला के पति को इस बात का भनक लगते ही उसने थाने में साढू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
थाना दनकौर क्षेत्र के ठसराना गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके साढू ने उसकी पत्नी के साथ तंत्र-मंत्र के आड़ में बलात्कार किया है। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि ठसराना गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके साढू लोकेश ने उसकी पत्नी के साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया।
जब उसकी पत्नी 7 माह की गर्भवती हुई तो उसे  इस बात का पता चला। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी और पीड़िता रिश्ते में साली और जीजा है। महिला के पति के अनुसार आरोपी तंत्र-मंत्र के बहाने उसकी पत्नी को अपने पास बुलाता था, और कोई नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय