Friday, September 20, 2024

नोएडा में डीएम ने कलेक्ट्रेट प्रांगण में किया ध्वजारोहण, छात्रों ने पेश किया सांस्कृतिक कार्यक्रम

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट प्रांगण में 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर डीएम मनीष कुमार वर्मा ने ध्वजारोहण किया गया। इस अवसर पर धर्म पब्लिक स्कूल के छात्रों ने देशभक्ति पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से उपस्थित सभी लोगों का मन मोह लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ध्वजारोहण कार्यक्रम के दौरान देश के अमर शहीदों के बलिदानों की याद में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर डीएम ने कहा कि आज हम भारत का राष्ट्रीय पर्व 78वां स्वतंत्रता दिवस उल्लास एवं परंपरागत ढंग से मना रहे हैं। हमारे देश के अमर शहीदों के बलिदान के कारण हमें आज यह अवसर प्राप्त हुआ है। आज इस अवसर पर सभी प्रशासनिक अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा अन्य विभागीय अधिकारियों को संकल्प लेकर विकास कार्य को और अधिक तेज गति के साथ आगे बढ़ाना है ताकि भारत के समस्त नागरिकों को राजनीतिक, आर्थिक एवं न्यायिक आजादी प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर सामाजिक बुराइयों को समाप्त करने की दिशा में निरंतर प्रयास सुनिश्चित करने चाहिए। तभी भारत के अमर शहीदों के सपनों का देश मजबूती के साथ आगे बढ़ सकेगा।

 

कार्यक्रम के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन मंगलेश दुबे, अपर जिलाधिकारी भू0आ0 बच्चू सिंह, अपर जिलाधिकारी न्यायिक भेरपाल पाल सिंह सहित अन्य उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय