Tuesday, March 5, 2024

नोएडा में कलुयगी मां ने नवजात शिशु को पैदा होते ही नाले में फेंका, हुई फरार,तलाश में जुटी पुलिस

नोएडा। नोएडा में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक कलुयगी मां ने अपने नवजात शिशु को पैदा होते ही नाले में फेंक दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चर्चा है कि किसी कुंवारी युवती ने नवजात को जन्म देने के बाद लोकलज्जा के डर से फेंका हैं। पुलिस कलयुगी मां की तलाश में जुटी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मामला थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 के पास का है। यहां एक नवजात शिशु पुलिस को मिला। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस बच्चों की माता-पिता की तलाश में जुटी है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-104 के पास एक नवजात बच्चा पुलिस को मिला।

 

पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया, वहां पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बच्चे को वहां फेंकने वाले की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बच्चा अवैध संबंधों के चलते पैदा हुआ है। बच्चे की जननी ने लोक लज्जा के चलते उसे यहां पर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय