Sunday, May 5, 2024

नोएडा में चोरों ने दुकान व मकानों का तोड़ा ताला, जेवरात व कीमती सामान चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में चोरों ने एक दुकान तथा तीन घरों का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात तथा कीमती सामान चुरा लिया। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित आशियाना अपार्टमेंट की मार्केट में बनी एक दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने इंटरनेट की तार व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया।  थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अनिल शर्मा पुत्र ब्रजराज शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आशियाना अपार्टमेंट स्थित उनकी दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने इंटरनेट की तार व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर-128 स्थित जेपी विशटाउन सोसायटी में रहने वाली एक महिला के घर से अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए कीमत के सामान, जेवरात आदि चोरी कर लिया। थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पूजा त्रिवेदी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह किसी काम से कहीं गई थी। जब वह घर लौट कर आई तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। अज्ञात चोरों ने उनके घर में रखे दो लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, एक कैमरा, लाखों रुपए कीमत की ज्वेलरी आदि चोरी कर लिया है।

वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा-वन सेक्टर के एक मकान में किराए पर रहने वाले दो लोगांे के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए कीमत के जेवरात, नगदी आदि चोरी कर लिया।  थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि सुबोध कांत वत्स ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि डेल्टा-1 के एक मकान में वह तथा दूसरे किराएदार पंकज रहते हैं। उन्होंने बताया कि 26 मई को वे लोग अपने घर से काम पर गए। इसी बीच अज्ञात चोरों ने दोनों के कमरों का ताला तोड़कर वहां रखे सोने-चांदी के लाखों रुपए कीमत के जेवरात तथा करीब 13 हजार रुपए की नकदी चोरी कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय